खुशी में मातम : मलमास मेला जाने के दौरान हादसा. .बच्ची समेत एक ही परिवार के तीन की मौत

Edited By:  |
Reported By:
malmas mela jane ke dauran beti aur saas ke saath yovak ki maut malmas mela jane ke dauran beti aur saas ke saath yovak ki maut

Nalanda:-मलमास मेले में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही स्कार्पियों हादसे का शिकार हो गई जिसमें 3 की मौत हो गई जबकि 6 यात्री जख्मी हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


यह हादसा जिले के एकंगरसराय थाना के महमुदा मोड़ के पास हुई है.दरअसल तेज गति जा रही स्कार्पियों का टायर फट गया जिससे वह पलट गई.हादसे में तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि 6 लोग सवार घायल हो गए।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इस्लामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

बताते चलें कि राजगीर में इस वक्त मलमास मेला चल रहा है। मेले में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। सोमवार को एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ऊपरी बाजार स्थित काली स्थान से श्रद्धालु मेले के लिए रवाना हुए। स्कार्पियो वाहन इस्लामपुर राजगीर मुख्य मार्ग पर खुदागंज थाना क्षेत्र के महमुदा के पास पहुंची। वैसे ही स्कॉर्पियो का टायर फट गया। वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। वाहन के नीचे दबकर एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ऊपरी मोहल्ला स्थित काली स्थान निवासी शंकर कुमार, शंकर कुमार की पांच वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी एवम शंकर कुमार की सास राधा रानी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष कुमार, सोनू कुमार,आशा देवी,पिंकी देवी,सत्यम कुमार एवम शिवम कुमार घायल हो गए।


मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने बताया की मेरे पति शंकर कुमार की एकंगरसराय चौराहे पर फल की दुकान है।उसी से हमलोगो का भरण पोषण होता है.हमारी एक बेटी और दो बेटा है,जिसमे बेटी की मौत घटना स्थल पर ही हो गया।बेटा सत्यम कुमार और शिवम कुमार घायल है। इधर हादसे की सूचना पाकर थानाध्यक्ष बबन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों की मदद से वाहन से घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इस्लामपुर में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि टायर फटने से हादसा हुआ है।


Copy