'मैं हूं रंगबाज'... : सिगरेट के पैसे मांगने पर मार दी गोली, कहा अगली बार आया तो....

Edited By:  |
main hoon rangbaaj main hoon rangbaaj

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां सिगरेट की कीमत मांगना एक पान दुकानदार को महंगा पड़ा गया। अपराधियों ने दुकानदार पर दो राउंड फायर कर मइके से फरार हो गए। वहीँ जाते जाते अपराधी धमकी दे गए कि अगली बार पैसे की मांग की तो अंजाम और भी बुरा होगा। स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

मामला दरभंगा के बहेड़ी थाना इलाके का है जहां कमार पोखर निवासी लालबाबू साह और राहुल यादव नशे में धुत्त होकर पान दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से गुटखा लेकर खाया, फिर सिगरेट लिया। सिगरेट पीने के बाद दोनों जाने लगे। वहीँ जब दुकानदार ने जब रुपये देने की बात कही तो दोनों युवक आग बबूला हो गए। उन्होंने कहा कि जानता नहीं मैं रंगदार हूं। हमसे पैसे मांगता है। फिर दोनों में बकझक होने लगी।

हालांकि मौके पर मौजूद कुछ और लोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों युवक चले गए। लेकिन फिर कुछ ही देर में लौटकर आये और उन्हें अचानक देख दुकानदार बैद्यनाथ कुछ समझता उससे पहले लालबाबू ने बैद्यनाथ पर गोली चला दी। लोग जब तक कुछ समझते उससे पहले दोनों बाइक से फरार हो गए। बैद्यनाथ को दो गोली लगी है जिसमे एक गोली दाएं हाथ और एक कमरे से ऊपर। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है। बहुत जल्द दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Copy