महिला ने किया युवती से दुष्कर्म ! : बिहार पुलिस का अजब-गजब कारनामा आया सामने, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
mahila ne kiya yuwati ka duskarm mahila ne kiya yuwati ka duskarm

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसमे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही सवाल यह भी खड़ा हुआ है कि एक महिला युवती से कैसे दुष्कर्म कर सकती है। बिलकुल यह सच है और इसे संभव बना दिया है राज्य की पुलिस ने।

मामला भागलपुर के कहलगांव इलाके का है जहां पुलिस कार्यशैली का एक चौंकाने वाला कारनामा सामने आया है। दरअसल दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट से जुड़े एक केस में जांच करने वाली कहलगांव थाना की सहायक अवर निरीक्षक नीती कुमारी ने अजब-गजब कारनामा कर दिया है। जांच के दौरान ही सहायक अवर निरीक्षक ने मुख्य आरोपित छोटू तांती को छात्रा को अगवा करने के आरोप में आरोप पत्र दाखिल कर दिया, वहीँ छाेटू की बहन पुष्पा देवी जिस पर छात्रा को अगवा करने में सहयोग का आरोप था, उसपर अपहरण, दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत चार्जशीट फाइल कर दी है।

अब पाक्सो मामले के विशेष न्यायाधीश लवकुश कुमार ने बुधवार को सुनवाई के दौरान कहलगांव थाने में हुए इस सनसनीखेज कारनामे पर नजर पड़ी तो तत्काल दोनों पुलिस पदाधिकारियों को अगले सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर रहने का निर्देश दे दिया। विशेष न्यायाधीश ने अपने आदेश में कहा है कि कहलगांव थानाध्यक्ष और केश की तफ्तीशकर्ता ASI नीती कुमारी को अगली सुनवाई यानि कि 8 जुलाई को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया है।

आपको बता दें कि इशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र की 17 वर्षीय छात्रा का कहलगांव के विशाल मेगा मार्ट के समीप से 10 अक्टूबर 2021 को अगवा कर लिया गया था। इस मामले में पिता ने कहलगांव थाने में केस दर्ज कराया। वहीँ उन्होने बताया कि कहलगांव के काजीपुरा वार्ड संख्या तीन, कहलगांव निवासी छोटू तांती ने अगवा कर लिया है। उस केस में छोटू की बहन पुष्पा देवी और बहनोई सिकंदर तांती को सहयोगी आरोपित के रूप में नामजद किया था।


Copy