महिला मुखिया प्रेमी संग फरार : अब पति ने पुलिस से लगाई गुहार, कहा मुझे मेरी बीबी से मिला दो....

Edited By:  |
mahila mukhiya premi sang farar mahila mukhiya premi sang farar

सीतामढ़ी : 3 मासूम बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी संग एक महिला मुखिया फरार हो गई। इस वाक्या को जिस किसी ने भी सुना हैरान रह गए। महिला मुखिया को प्रेम का ऐसा रोग लगा कि‍ वो समाज और रीति-रिवाज को पीछे छोड़ दिया। महिला को प्यार का बुखार ऐसा चढ़ा की एकसाथ दो-दो परिवार को बर्बाद करने में आह नहीं आई। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बच्चे अपनी मां की ममता के लिए टकटकी भरी निगाहों से देख देख रहे है लेकिन इस महिला ने इनके दुलार को पैरों तले रौंदते हुए शादीशुदा युवक संग फरार हो गई।

मामला सीतामढ़ी जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है जहां गाँव की महिला मुखिया (38 वर्षीय) का अपनी ही पंचायत के एक शादीशुदा युवक पर दिल आ गया। चुनाव के समय युवक ने प्रचार में मदद की थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। जब मुखिया का पति इन दोनों के बीच रोड़े बनने लगा तो मुखिया तीन बच्चे और पति को छोड़कर उसके साथ फरार हो गई।

मुखिया के पति ने काफी तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। थक हार कर पति ने स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में उसने गांव के ही तीन लोगों के नाम बताए हैं।

आपको बता दें कि महिला मुखिया के दो पुत्र और एक पुत्री हैं। सबसे बड़ा पुत्र 21 वर्ष का हैं, जो पटना में रहकर BSC का पढ़ाई कर रहा हैं। दूसरी पुत्री हैं जो मैट्रिक कर रही है। तीसरा बेटा नौवीं कक्षा का छात्र है।


Copy