महिला के साथ गैंगरेप : पुलिस ने 6 आरोपियों को किया अरेस्ट, पीड़िता का कराया गया मेडिकल

Edited By:  |
Reported By:
mahila ke saath gangrep mahila ke saath gangrep

पलामू:बड़ी खबर पलामू से जहां सतबरवा थाना क्षेत्र में22वर्षीय विवाहिता को बंधक बनाकर गैंगरेप की घटना हुई है. घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए6आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

दरअसल शनिवार की शाम पाटन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता अपने पति से झगड़ा कर अपने मायके लातेहार के मनिका जा रही थी.इसी दौरान सतबरवा थाना क्षेत्र में बकोरिया के पास पति और महिला के बहन के देवर ने महिला को मना लिया और बाइक से लेकर वापस घर आने लगे. इसी बीच6आरोपीलोगों ने तीनों को बंधक बना कर पास के बनाद पड़े एक स्टोन क्रशर के पास ले गये जहां तीनों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और पति एवं बहन के देवर को बंधक बनाकर महिला के साथ सभी6आरोपियों ने गैंगरेप किया.

किसी तरह पति ने वहां से भागकर पुलिस और ग्रामीणों को सूचना दीजिसके बाद ग्रामीणों ने2आरोपियों को पकड़ लिया. महिला का मेडिकल कराया गया हैजिसमें पता चला है कि महिला3महीने की गर्भवती भी है.

मामले में एसपी चन्दन सिन्हा ने बताया की जानकारी मिलते ही घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया था एवं अन्य 4 आयोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में पीड़िता का इलाज चल रहा है. गैंगरेप मामले में गिरफ्तार आयोपियों के नाम धर्मेंद्र कुमार, भोला राम, सुरेंद्र उरांव, रवि कुमार साव, गिरिंद्र यादव, कुदूस अंसारी है.


Copy