महिला हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने डायन के शक में हुई महिला की हत्या के आरोपी को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
mahila hatyakand ka udbhedan mahila hatyakand ka udbhedan

चाईबासा: खबर है चाईबासा की जहांजिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र के रालीबेड़ा गांव में शनिवार को हुई महिला सोमवारी पुरती की हत्या भूत डायन के शक में हुई. पुत्र के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी. मामले में पुलिस ने हत्या के एक आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला सोमवारी पुरती की हत्या के आरोपी रालीडीह गांव के टोला चिरुसाई थाना बादाम पहाड़ जिला मयूरभंज ओड़िशा के दशरथ पुरती को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में कुमारडुंगी के थाना प्रभारी दिलीप कुमार टुडु ने बताया कि मृतका के पुत्र विमल पुरती के फर्द बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी. आरोपी दशरथ पुरती ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

परिवार में विगत वर्षों से मंझला भाई व परिवार के लोग बीमार पड़ रहे हैं. इसी शक के आधार पर दशरथ पुरती ने पिछले 20 मई को तैलईगुटु के तैलई पेड़ के नीचे महिला की हत्या कर दी. घटना के बाद थाना प्रभारी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और आश्वस्त किया कि अभी अनुसंधान जारी है. अनुसंधान में कोई और भी दोषी पाया गया तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. इस दौरान पूलिस ने मृतका का पंचनामा तैयार कर शव को जहां चाईबासा भेजा वहीं आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.


Copy