महिला डांसरों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग : होठों को छू कर निकली गोली, मची अफरा तफरी

Edited By:  |
Reported By:
mahila danceron ke beech tabdtod firing mahila danceron ke beech tabdtod firing

बक्सर : खबर है बक्सर से जहां आर्केस्ट्रा के दौरान ही महिला डांसरों के बीच जमकर बवाल हो गया। इस दौरान जमकर फायरिंग का भी मामला सामने आ रहा है। हालांकि इसी बीच डांस देखने आये एक प्रत्यक्षदर्शी को गोली लग गई, जिससे कि वह घायल हो गया। आनन-फानन में डुमरांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया गया।


मामला कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का ढकाइच गांव का बताया जा रहा है जहां आर्केस्ट्रा नाच मंडली की नर्तकियों के आपसी विवाद में मारपीट की घटना सामने आई है। इस दौरान जमकर फायरिंग भी हुई। इस घटना में एक प्रत्यक्षदर्शी को गोली लग गई, जिससे कि वह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दोनों पक्षों के लोग थाने में पहुंचे हैं। हालांकि एएसपी सह एसडीपीओ राज ने गोली चलने की बात से इनकार किया है ।

बताया जा रहा है कि कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का ढाकाइच में राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप सन्नी यादव नामक व्यक्ति के द्वारा संचालित पायल आर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी पूनम एवं खुशी तथा पूर्व में इस आर्केस्ट्रा में काम कर चुकी सोनाली नामक नर्तकी के बीच विवाद था। दरअसल, सोनाली पहले इसी आर्केस्ट्रा में काम करती थी। लेकिन बाद में पूनम और खुशी के आ जाने के बाद उसे वहां से निकाल दिया गया।


इस घटना के बाद नाराज सोनाली तथा पूनम एवं खुशी के बीच फोन पर कहासुनी हुई फिर बाद में मंगलवार की सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे सोनाली अनुज नामक एक व्यक्ति के साथ ढकाइच स्थित आर्केस्ट्रा में पहुंच गई जहां पहले तीनों नर्तकियों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। लोगों की भीड़ जुट गई. इसी बीच खुद को भीड़ में घिरा हुआ देखकर अनुज नामक व्यक्ति ने कथित तौर पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलियां चला दी। जिसमें एक गोली समीप ही खड़े लेवाड़ गांव निवासी विसर्जन यादव के 23 वर्षीय पुत्र छट्ठू यादव को जा लगी और वह घायल हो गए। छट्ठू का कहना है कि गोली उनके होठ को छूती हुई निकल गई। गोलियां चलने के पश्चात आसपास दहशत का माहौल कायम हो गया और सभी भाग निकले ।


Copy