मधेपुरा में अपराधियों का तांडव : मसाला व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
madhepura me apradhiyon ka tandav, masala vyavasayee ko mari goli madhepura me apradhiyon ka tandav, masala vyavasayee ko mari goli

मधेपुरा : खबर है मधेपुरा से जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े मसाला व्यवसायी को गोली मार दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


मामला मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखराम मुसहरी का बताया जा रहा है जहां सरेआम अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया और हथियार लहराते हुए भाग निकले। घायल शख्स की पहचान ग्वालपाड़ा के अरार ओपी अंतर्गत कल्होता, करहारा, वार्ड 5 निवासी 46 वर्षीय मसाला व्यवसायी लालो मंडल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों की गोली जख्मी के बांए कंधे को चिड़ते हुए बाहर निकल गयी है। स्थानीय लोग व परिजनों के मदद से तत्काल घायल व्यक्ति को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इलाज चल रहा है।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित लालो मंडल अपने बाइक से चामगढ़ चौक की तरफ जा रहे थे इसी बीच पोखराम धार मुशहरी के पास पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनको रोककर गाली गलौज करते हुए गोली मार कर घायल कर दिया। हालांकि हो हल्ला मचाने पर आस पास के लोगों को जुटता देख अपराधी हथियार लहराते हुए फरार भी हो गये। वहीं घटना के संबंध में जख्मी लालो मंडल ने बताया कि हम अपने घर से चमगढ़ चौक जा रहे थे कि रास्ते में पोखराम मुसहरी के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया,जिसके बाद परिजनों ने हमे मेडिकल अस्पताल में भर्ती करवाया है।

बता दें कि बीते माह पूर्व दिनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप मंडल की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर दिन दहाड़े हत्या कर दी थी इस घटना से तार जुड़े होने की आशंका जताया जा रहा है जबकि मृतक मुखिया दिलीप मंडल के लालो मंडल रिश्ते में चाचा लगते हैं। जो विभिन्न ग्रामीण हाट और गाँव में घूम-घूम कर मशाला बेचते हैं।

आशंका जाहिर की जा रही है कि दिलीप मुखिया हत्याकांड में लालो मंडल द्वारा बयान देने के बाद से ही इन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिल रही थी, बहरहाल मामला जाँच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। फिल्हाल मधेपुरा पुलिस ने विभिन्न बिन्दूओ पर छानबीन तेज कर दिया है. मामले में मधेपुरा एसडीपीओ ने कहा कि सूचना मिलते हीं पदाधिकारी को दल बल के साथ भेजा गया है, छानबीन की जा रही है फिलहाल घायल व्यक्ति के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होते हीं आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

वहीं मीडिया के सवाल पर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि बहरहाल दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप मंडल हत्या कांड में दो सुटर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और कुछ लोग बचे हुए हैं उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है बहुत जल्द उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।


Copy