मची अफरा तफरी : अचानक आग लगने से 3 हाइवा जलकर राख, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
machi afra tafri machi afra tafri

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जानकीनगर में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में अचानक आग लग गई. देखते देखते एक ट्रक से तीन ट्रक में आग लग गई. ट्रक धू-धू कर जलने लगा. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. आग की लपटें और दूसरे वाहनों पर जाने ही वाली थी कि स्थानीय लोगों ने टैंकर के पानी से आग पर काबू पाने की कोशिश की. पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाई.

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जानकीनगर में सड़क किनारे दर्जनों हाइवा ख़डी थी जिसमें से एक ट्रक में अचानक आग लग गई. आग की लपटें तेज होने की वजह से एक ट्रक से तीन ट्रक तक आग पहुंच गई और सभी ट्रक धू-धूकर जलने लगी. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों ने टैंकर के पानी से आग को काबू करने की कोशिश की. वहीँ मौके पर उपस्थित ग्रामीण एवं पुलिस कर्मियों ने तुरंत फायरब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

स्थानीय लोगों ने बताया है कि सभी ट्रक अली एंड ब्रदर्स कंपनी के मालिक की है. लोगों ने यह भी बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कई गांव पाकुड़ जिले के पूर्वी छोर पर बसा हुआ है. जहां पर आग लगने वाली कोई अप्रिय घटना घटने पर पाकुर से दमकल की वाहन आती है तो देर हो जाती है. लोगों ने जिला प्रशासन से मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक दमकल वाहन की व्यवस्था करने की अपील की है.


Copy