मचा कोहराम : घरेलु विवाद में एक शख्स ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
macha kohram macha kohram

देवघर:खबर है देवघर की जहां सारठ थाना क्षेत्र के डिंडाकोली पंचायत स्थित चरकमरा गांव के हरिजन टोला में बीती रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया है.


बताया जा रहा है कि सारठ थाना क्षेत्र के चरकमरा गांव में संजय दास नामक 22 वर्षीय युवक ने घरेलु विवाद में पाइप में गमछे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे घर में रोने की चीखें सुनाई दे रही थी.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बिहार राज्य के चकाई थाना स्थित कोनक्रिया गांव के एक युवती गुड़िया से संजय दास ने प्रेम विवाह किया था. लेकिन शादी के कुछ दिन के बाद से ही दोनों दम्पति में विवाद शुरू हो गया. और तीन दिन पूर्व दोनों के बीच पुनः गहरा विवाद होकर मारपीट हो गया. इस पर गुड़िया अपने पिता के साथ दो दिन पूर्व अपने मायके चली गई. और संजय दास ने वीते रात्रि को घर में खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए गया. लेकिन जब सबेरे होने के बाद संजय दास नहीं उठा तो परिजनों ने कमरे में झांक के देखा तो पाया कि गमछे से संजय लटका हुआ है.

वहीं परिजनों द्वारा हो हल्ला करने पर ग्रामीणों ने किवाड़ी की कुंडी को तोड़कर शव को निकाला. घटना की सूचना पुलिस को दिया. वहीं सूचना मिलते ही आनन फानन में थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया.


Copy