मचा कोहराम : सुपौल में गड्ढे से 2 बच्चों का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
macha kohram macha kohram

सुपौल : बड़ी खबर बिहार केसुपौल से है जहां सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर वार्ड 13 स्थित आम के बगीचे में बने गड्ढे से बुधवार को 2 बच्चों का शव मिला है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर वार्ड 13 से मंगलवार दोपहर से ही दोनों बच्चे लापता थे. आम के बगीचे में बुधवार सुबह दोनों बच्चों का शव बरामद किया गया है. शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. दोनों मृतक बच्चे एक ही वार्ड के दो अलग-अलग परिवार से है. मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर वार्ड 14 निवासी लक्ष्मण महतो के 10 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार एवं सुखपुर वार्ड 14 निवासी मकसूदन राम की 12 वर्षीय पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा. सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आम के बगीचे में बने गड्ढे से दो बच्चों का शव मिला है. परिजनों ने मंगलवार की देर रात सूचना दी कि बकरी चराने घर से दोनों बच्चे निकले थे. लेकिन दोनों नहीं मिल रहे हैं जबकि बकरी घर लौटकर आ गई थी. ऐसी चर्चा है कि बकरी चराने के दौरान पैर फिसलने से दोनों बच्चे गड्ढे में डूब गए होंगे. हालांकि पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल लाया.