मचा हड़कंप : स्कूल में शिक्षक पर पिस्टल से मारने की कोशिश, पुलिस ने आरोपी छात्रों को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
macha harkampa macha harkampa

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां नगर उंटारी थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय बिलासपुर में उस समय अफरा तफरी मच गया जब विद्यालय के दो बच्चों ने अपने ही शिक्षक पर पिस्टल से मारने की कोशिश की. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय बिलासपुर में हेडमास्टर से प्रतिपूर्ति राशि की मांग करने गये स्कूल के छात्र ने अपने दोस्तों के साथ पिस्टल लहराकर धमकाने लगा. तत्काल स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ स्कूल पहुंचे और उक्त छात्र के साथ उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद यादव ने बताया कि प्रतिपूर्ति राशि का वितरण करने के लिए हमलोग मीटिंग कर रहे थे. इसी दौरान आठवीं क्लास का छात्र अनमोल यादव ने अपने दोस्त के साथ स्कूल पहुंचा. उसने तत्काल प्रतिपूर्ति राशि की मांग की. हेडमास्टर व अध्यक्ष के द्वारा मीटिंग के बाद राशि का वितरण करने की बात कही जिसके बाद उसने आवेश में आकर स्कूल में पिस्टल लहराने लगा. छात्रों की इस हरकत के कारण स्कूल में शिक्षक एवं छात्रों में दहशत का माहौल हो गया. उधर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक अपने प्रबंधन समिति के साथ बैठक कर रहे थे इसी बीच दो बच्चे पहुंच कर पिस्टल लहराने लगे और प्रतिपूर्ति की राशि का तुरंत मांग करने लगे. इसके बाद स्कूल के प्रधानाध्यापक ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया. इसके बाद स्कूल कैंपस से ही दोनों छात्रों को गिरफ्तार किया गया.


Copy