आक्रोश : मां के अंतिम संस्कार के लिए पूर्व सांसद के बेटों को नहीं मिला पैरोल..गुस्से में हैं परिजन

Edited By:  |
Reported By:
maa ks sanskar me shamil hone ke lie sons ko nahi mila parole. maa ks sanskar me shamil hone ke lie sons ko nahi mila parole.

खगड़िया-खगड़िया के पूर्व सांसद दिवंगत रामशरण यादव की धर्मपत्नी शैल देवी का निधन शिवार को हुई है पर 24 घंटा बीतने के बाद भी पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है और परिजन इसके लिए जिला प्रशासन की रवैये के खिलाफ आक्रोशित हैं.

दरअसल मृतका के चारों बेटे एक हत्या के मामले में भागलपुर जेल में सजा काट रहें हैं.परिजनों ने अंतिम संस्कार हेतू चारों बेटे के पैरोल की मांग की थी,पर जिला प्रशासन ने सिर्फ बड़े बेटे पांडव यादव को पैरोल पर रिहा किया है,जिससे परिजन नाराज हैं और चारों बेटा का पैरोल मिलने के बाद ही मृतका के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार की बात कह रहें हैं.परिवार के सदस्य और समर्थक मानसी थाना परिसर में लगातार जमे हुए हैं.

बताते चलें कि 90 के दशक में खगड़िया के पूर्व विधायक बाहुबली रणवीर यादव के छोटे भाई की पत्नी कविता की हत्या हुई थी जिसमें पूर्व सांसद रामशरण यादव के बेटे को नामजद आरोपी बनाया गया था और बाद में कोर्ट से चारों को सजा हो गई थी.तत्काल चारों भाई हत्या के मामले में भागलपुर जेल में सजा काट रहें हैं।चूंकी पूर्व विधायक रणवीर यादव और पूर्व सांसद स्व रामशरण यादव का परिवार दबंगई का लिए कुख्यात रहा है.इसलिए जिला प्रशासन ने विधि व्यवस्था भंग होने का हवाला देकर चारों भाई के बजाय सिर्फ बड़ें भाई को पैरोल दिया है.इसलिए पूर्व सांसद के परिवार थाना परिसर में अपनी मांगो को लेकर मानसी थाना के बाहर आन्दोलन पर डटे हुए हैं.


Copy