OMG! : दोस्त की बहन से प्यार करना पड़ा महंगा, जिगरी यार ने चाकू गोदकर ले ली जान, पुलिस के खुलासे से मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Loving my friend's sister proved costly.  Loving my friend's sister proved costly.

HAJIPUR : हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर 5 दिन पहले मिले एक शव मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस की माने तो दो दोस्त ने मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि हाजीपुर शहर में तीनो दोस्त मिलकर रेलवे क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। वर्ष 2018 में ये सभी चोरी के मामले में जेल भेजे गये थे। जानकारी के मुताबिक अमन को अपने दोस्त गोलू पासवान की ममेरी बहन से प्यार हो गया। ये देख गोलू पासवान ने कई बार अपने दोस्त मो. अमन को समझाया लेकिन दोस्त नहीं माना, जिसके बाद तीन दोस्तों में से दो दोस्तों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद बीते दिनों हाजीपुर के सुभाष चौक पर मिठाई दुकान के पास की झाड़ी से पुलिस ने शव को बरामद किया और फिर पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गयी। पहले मृतक के दोस्त मो. अली को गिरफ्तार किया गया और फिर पूछताछ शुरू हुई, जिसके बाद मो. अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया। सख्ती से पूछताछ के बाद मो. अली ने पूरे मामले का खुलासा किया और अपने दोस्त गोलू पासवान के बारे में बताया।

उसने बताया कि उसकी बहन से अफेयर चल रहा था, जिसका लगातार गोलू पासवान विरोध कर रहा था। हत्या वाले दिन भी चोरी करने के बहाने मोहम्मद अमन को घर से बुलाया गया था और फिर चाकू गोद कर मो. अमन की हत्या कर दी गई। वहीं, पुलिस ने घटना में शामिल चाकू बरामद कर लिया है। वहीं, गिरफ्तार गोलू पासवान ने पुलिस को यह भी बताया है कि चोरी के पैसे के बंटवारे को लेकर भी पहले से विवाद चल रहा था। वहीं, तीनों दोस्त हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के छोटी मड़ई के रहने वाले हैं।