रिश्तों का कत्ल : रागिनी के प्रेम प्रसंग से नाराज थी मां और उसका भाई..हत्या कर शव को घर में ही दफन कर दिया..

Edited By:  |
Reported By:
love affairsse naraz mother ne beta ka saath milkar beti ki hatya kar di. love affairsse naraz mother ne beta ka saath milkar beti ki hatya kar di.

SITAMARHI:-युवती को प्यार करना पड़ा महंगा पड़ा और बेटी की प्रेम प्रसंग से नाराज सगी माँ और भाई ने मिलकर सकी हत्या कर दी और शव को घर में ही दफन कर दिया..मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी,तो आरोपी मां और बेटे फरार हो गए हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.


पूरा मामला सीतामढ़ी जिला के परसौनी थाना क्षेत्र के परसौनी का है।गांव की रागिनी नामक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.मां और सगे भाई को जब इस प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो उन्हौने रागिनी को युवकों से मेल-जोल के बजाय पढाई पर फोकस करने को कहा.और अपने प्रेमी से संबंध खत्म करने को कहा..पर रागिनी मां और भाई की बात को रागिनी ने मानने से इंकार कर दिया...जिससे नाराज मां और भाई ने सख्त कदम उठा लिया और रागिनी की हत्या कर घर में ही शव को दफन कर दिया.

रागिनी की हत्या की सूचना किसी तरह गांववालों के मिल गई और फिर ये खबर पुलिस तक भी पहुंच गई,जिसके बाद परसौनी थाना की पुलिस रागिनी के घर पहुंची..इस बीच पुलिस की भनक मिलते ही उसके परिवार वाले घर छोड़कर फरार हो गए.

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आँगन को खोद कर रागिनी के शव को बाहर निकाला और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है और ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा करने लगे.तत्काल पुलिस आरोपी मां-बेटे की तलाश में जुट गई है.


Copy