मधेपुरा मे लूट की योजना बना रहे 4 अपराधी गिरफ्तार : कई आपराधिक मामलों में चल रहे थे फरार

Edited By:  |
loot ki yojna bna rhe 4 apradhi girftaar loot ki yojna bna rhe 4 apradhi girftaar

खबर है मधेपुरा से जहाँ बड़ी लूट को अंजाम देने की तैयारी कर रहे चार अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है। इन सभी गिरफ्तार अपराधियों के तार अंतर जिला गिरोह से जुडी होने की भी जानकारी मिल रही है। दरअसल मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार को गुप्त सुचना मिली थी कि जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के आलमनगर थाना क्षेत्र में किसी बड़े घटना अंजाम देने की फ़िराक में है।

वहीं एसपी के निर्देशन पर गठित टीम में शामिल उदाकिशनगंज एसडीपीओ और उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष,आलमनगर थानाध्यक्ष,और बिहारीगंज थानाध्यक्ष ने अपने दल बल के साथ आलमनगर थाना क्षेत्र से इन चारो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक मास्केट, एक आधुनिक पिस्तौल व एक देशी कट्टा के अलावे 10 जिन्दा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है।

बता दे कि इन घटनाओं से पूर्व उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में लूट की एक घटना को भी गिरफ्तार अपराधियों ने अंजाम दिया था जो खुद स्वीकार किया है। वहीं एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि अपराध नियंत्रण को लेकर मधेपुरा पुलिस लगातार कार्य कर रही है दरअसल हाल के दिनों में उदाकिशुनगंज,आलमनगर व बिहारीगंज थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था और आगामी दीपावली एंव छठ पूजा में गिरफ्तार अपराधी अलग-अलग जगहों पर लूट की योजना बना रहे थे जैसे हीं सुचना मिली कि एक स्पेशल टीम गठित कर इन अपराधियों की गिरफ्तारी की गयी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में रंजित मुखिया समस्तीपुर जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं गिरफ्तार अपराधियों पर दर्जनों लूट,हत्या, छिनतई जैसे कई संगीन मामला दर्ज है इनकी गिरफ्तारी से खासकर उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में अपराध नियंत्रण में बल मिलेगा। वैसे इस टीम में शामिल अधिकारी समेत पुलिस जवानों ने अच्छा कार्य किया है मैं अपने स्तर से पुरुस्कृत करूँगा साथ हीं पुलिस मुख्यालय को पत्र भेज कर उनके द्वारा भी पुरुस्कृत करने की मांग करूँगा।


Copy