डकैती व लूट कांड का 9 आरोपी गिरफ्तार : गया पुलिस ने 2 देशी पिस्टल,18 जिंदा कारतूस,1 बारह चक्का ट्रक व 5 मोबाइल किया बरामद

Edited By:  |
LOOT KAND KA 9 AAROOPI HATHIYAR KE SAATH GIRAFTAR LOOT KAND KA 9 AAROOPI HATHIYAR KE SAATH GIRAFTAR

गया: बिहार के गया जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में डकैती व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 9 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। इन अपराधियों द्वारा जीटी रोड संख्या- 2 पर वाहनों को लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था।

इस संबंध में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गया जिले के शेरघाटी, चेरकी और मगध मेडिकल थाना क्षेत्र में लगातार चोरी व लूट की घटनाएं ही रही थी। इसे देखते हुए टाउन डीएसपी पी.एन. साहू के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था।

टेक्निकल सेल की टीम की गुप्त सूचना के आधार पर जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के सगाही मोड़ के समीप छापेमारी की गई। जहां से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। जबकि मौके से 3 अपराधी भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के नगमतिया कॉलोनी से चोरी का सामान खरीदने वाले 4 कबाड़ी को गिरफ्तार किया गया। इस पूरे मामले में कुल 9 अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में सूरज कुमार, असलम खान उर्फ सिकन्दर, अहमद रजा खान, सियाराम कुमार, मो. शारुख, अशोक कुमार उर्फ रोहित, जीतन कुमार, दीपक कुमार, श्यान कलीम उर्फ आमिर को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 2 देशी पिस्तौल, 18 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल व लूटा हुआ एक ट्रक बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि ये लोग झांरखण्ड के सीमावर्ती इलाका बरही, हजारीबाग आदि कई स्थानों पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे।


Copy