लोकसभा चुनाव को लेकर इंटर स्टेट बैठक : गढ़वा और यूपी के सोनभद्र पुलिस की बैठक में चुनाव को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा

Edited By:  |
Reported By:
loksabha chunav ko lekar inter state baithak loksabha chunav ko lekar inter state baithak

गढ़वा : आगामीलोकसभा चुनाव को लेकर गढ़वा जिला पुलिस और उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला पुलिस की अंतर जिला बैठक हुई. झारखंड सीमा पर स्थित थाना क्षेत्र के वन विभाग गेस्ट हाउस में बैठक आयोजित हुई. बैठक में सीमावर्ती थाना के प्रभारी,इंस्पेक्टर और डीएसपी स्तर के अधिकारी लोकसभा चुनाव पर रणनीति बनाई.

जिला पुलिस और यूपी के सोनभद्र जिला पुलिस की बैठक में आगामी चुनाव को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई. चुनाव के दौरान खलल डालने वाले वांछित अभियुक्त तथा बॉर्डर क्षेत्र में अपनी नजर बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स के पोस्ट,यातायात के दौरान चेकिंग के लिए विभिन्न मार्गों पर बैरियर लगाने को लेकर बातचीत हुई.

इस मौके पर गढ़वा पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड राज्य के गढ़वा जिला व उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिला के बॉर्डर क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारियों की अहम बैठक हुई. इसमें लोकतंत्र के महापर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए मौजूद फोर्स व प्रशासनिक अमला मुस्तैद रहेगी. इसके लिए गहन रणनीति बनाई गई. ताकि मतदान के दौरान मतदान केंद्रों पर व रास्ते में मतदाताओं को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े और मतदाता निर्भीक व स्वतंत्र होकर अपने स्वेच्छा से मतदान करें.


Copy