LNMU का बड़ा कारनामा : एडमिट कार्ड पर लगाई PM मोदी की तस्वीर, अब हो रही फजीहत

Edited By:  |
Reported By:
LNMU ka bada kaarnama LNMU ka bada kaarnama

दरभंगा : अक्सर सुर्ख़ियां बटोरने वाला ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय एक बार फिर चर्चा में हैं। विश्वविद्यालय के कारनामे से अबतक छात्र परेशान हुआ करते थे लेकिन इस बार विश्वविद्यालय ने कुछ अलग करते हुए तृतीय खंड के प्रवेश पत्र पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाकर जारी कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय ने गुरुवार को प्रवेश पत्र जारी किया। जिसमे विश्वविद्यालय ने जीडी कॉलेज के छात्र रवीश कुमार सानू के एडमिट कार्ड पर राज्यपाल फागू चौहान का फोटो लगाकर जारी कर दिया। वही दूसरी तरफ विश्वविद्यालय ने एस एम जे कॉलेज मधुबनी के भूगोल की छात्रा गुड़िया कुमारी के फोटो के बदले देश के प्रधानमंत्री का फोटो लगाकर जारी कर दिया है। जिसके बाद विश्वविद्यालय के कार्यशौली पर तरह तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

वही ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. मुश्ताक अहमद ने कहा कि यह गलती छात्रों की वजह से हो रही है। विश्वविद्यालय इस पर उनके ऊपर विधि संवत कानूनी कार्रवाई करेगी। क्योकि उनकी गलतियों के कारण कभी हमारे महामहिम की फ़ोटो लगी तो कभी देश के प्रधानमंत्री का फोटो । कभी गणेश भगवान की फोटो को लगा देना। कभी कुछ करना, यह सब चिंता का विषय है। जिसका मुख्य वजह छात्र अपने से नहीं भरकर किसी अन्य लोगो से फार्म भरवाते हैं। जिसके वजह से विश्वविद्यालय की बदनामी होती है। इसको बहुत गंभीरता से हमलोगों ने लिया है। उन्होंने कहा कि कुलपति का निर्देश प्राप्त हो गया है। जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


Copy