'लिखकर दो कि नहीं मारोगे गोली' : एनकाउंटर के डर से कांपा कैदी, बीवी पर एसिड फेंकने का है आरोपी

Edited By:  |
likh kar do goli nahi maroge tab hi jaunga jail likh kar do goli nahi maroge tab hi jaunga jail

DESK : यूपी में अपराधियों में CM योगी आदित्यनाथ के नियमों व एनकाउंटर का डर इस कदर सता रहा है कि अगर पुलिस उनको जेल से इलाज कराने के लिए अस्पताल भी ले जा रही है तो उन्हें यह डर सताने लग रहा है कि कहीं पुलिस रस्ते में उनका एनकाउंटर न कर दे। दरअसल इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है।

मामला सामने आया है यूपी के हरदोई जिले से जहां अपनी पत्नी के ऊपर एसिड फेंकने के आरोप के जेल में बंद कैदी की तबियत ख़राब होने पर जेल प्रशासन ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। और जब इलाज के बाद वापस जेल ले जाने लगे तो कैदी ने पुलिस वालों के सामने बवाल खड़ा कर दिया। उसने कहा कि पहले लिख कर दो कि गोली नहीं मारोगे, तभी पुलिस के साथ कहीं जाएंगे। साथ ही कहने लगा कि CM योगी ने ना जाने कौन सी बूटी पुलिस को सुँघा दी है कि पुलिस पैर पर ही गोली मारती है।

बता दें कि बीवी पर एसिड फेंकने के मामले में आरोपी को जमानत मिल गई थी। लेकिन जमानत के बाद वह फरार हो गया था। जिसके बाद अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। वहीँ 5 महीने पहले ही आरोपी रिजवान ने पुलिस के डर से सरेंडर किया था। दरअसल, रिजवान को किडनी की बीमारी है। इसलिए KGMU लखनऊ के डॉक्टर्स ने उसे डायलिसिस कराने के लिए कहा था। जिसके चलते ही उसे हरदोई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। लेकिन उसने हँगामा करते हुए डायलिसिस कराने से भी मना कर दिया। जेल परिसर से जब KGMU जाने के लिए सिपाहियों के द्वारा उसे एंबुलेंस में बैठाया जाने लगा तब वो इतना डरा हुआ था कि वह पुलिसकर्मियों के साथ एंबुलेंस में बैठने के लिए तैयार नहीं था। लिहाजा उसने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिसकर्मियों से गोली ना मारने की गुहार लगाने लगा।


Copy