लेवी की राशि लेना पड़ा महंगा : JJMP ने अपने पूर्व सदस्य की पत्नी और 3 साल की बेटी को गोली मार कर की हत्या

Edited By:  |
levi ki rashi lena para mahanga levi ki rashi lena para mahanga

गुमला: खबर हैगुमला जिले की जहां चैनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात जेजेएमपी के उग्रवादियों ने अपने पूर्व सदस्य अमरजीत की पत्नी और उसकी3साल की बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी है. गोली बारी में घायल अमरजीत बच गया जिसका इलाज स्वास्थ्य केंद्र में हो रहा है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट चुकी है.

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के जनवल गांव के कंचन मोड़ के पास सोमवार देर रात जेजेएमपी के उग्रवादियों ने खूनी खेल खेला. अपने पूर्व सदस्य अमरजीत की पत्नी और उसकी3साल की बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी. गोलीकांड में घायल अमरजीत बच निकला जिसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. जानकारी के अनुसार अमरजीत लकड़ा ऊर्फ अशोक चैनपुर थाना क्षेत्र के जनवल गांव का रहने वाला है. वह जेजेएमपी का उग्रवादी रहा है.

पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में उसने घाघरा थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिल कर जेजेएमपी के कमांडर सुकरा उरांव की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद वह हथियार और लेवी की बड़ी राशि लेकर फरार हो गया था. उसी समय से वह जेजेएमपी के निशाने पर था. बीती रात वह बाइक से अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर लौट रहा था. इसी क्रम में पहले से जनवल के कंचन मोड़ के पास घात लगाए बैठे जेजेएमपी के उग्रवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दीजिससे मौके पर ही अमरजीत की पत्नी और3साल के बच्चे की मौत हो गई. वहींगोलीबारी में अमरजीत भी गंभीर रूप से घायल हो गया और वह वहां से भाग गया. अमरजीत का पांच साल का एक बेटा रातभर घटनास्थल पर शव के पास रोता रहा.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा और गंभीर रुप से घायल अमरजीत को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट चकी है.


Copy