लेवी की मांग को लेकर तोडफ़ोड़ : अज्ञात अपराधियों ने सड़क निर्माण की कंपनी के साइड पर कर्मियों के साथ की मारपीट, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
levi ki mang ko lekar torfore levi ki mang ko lekar torfore

गढ़वा: खबर है गढ़वा की जहांजिले के धुरकी थाना क्षेत्र के कदवा में करोड़ों रुपये की लागत से बन रहे प्रधानमंत्री सड़क निर्माण की कंपनी के साइड पर लेवी की मांग को लेकर हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने हमला करते हुए गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. अपराधियों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की है. मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एक जेसीबी मशीन का शीशा बुरी तरह तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है. वहीं एक ट्रैक्टर और एक पानी टैंकर सहित एक रोलर मशीन को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया है. अपराधियों ने घटनास्थल पर किसी नाम का पर्चा भी छोड़ा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी प्रमोद कुमार केसरी व थाना प्रभारी सदानंद कुमार ने घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी लेने में जुट गये हैं.

कर्मियों के अनुसार चार पांच की संख्या में आये अपराधियों ने सड़क निर्माण के ठेकेदार से पीसी व लेवी के लिए इस घटना को अंजाम दिया है. इधर इस तरह की घटना से सड़क निर्माण कार्य में लगे ठेकेदार, मुंशी, ड्राइवर, ऑपरेटर डर से सहमे हुए हैं. अपराधियों ने जाते-जाते मुंशी से यह कह गया कि तुम अपने संवेदक से हम लोगों से बात करने के लिए कह देना इसके बाद निर्माण कार्य करना अथवा लगाना. वहीं जिसकी सूचना मुंशी ने सड़क के संवेदक सुधीर तिवारी को दी. इधर सुधीर तिवारी ने इसकी सूचना धुरकी थाने को दी है. धुरकी थाना में सूचना मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर चारों तरफ से नाकाबंदी कर दिया गया है. वहीं नकाबपोश अपराधियों के विरुद्ध छानबीन शुरू कर दी गई है.

घटना के विषय में अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि नकाबपोश अपराधियों की मंशा क्या थी. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों ने कदवा उर्फ लिखनीधौरा गांव में घटनास्थल पर पहुंचकर तोडफ़ोड़ की है. अपराधियों के विरुद्ध धर पकड़ के लिए गश्ती अभियान भी तेज कर दिया है. यह घटना कोई उग्रवादी संगठन ने किया कि शरारती तत्वों ने किया है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है और ना ही इसकी कोई उग्रवादी संगठन ने जिम्मेदारी ली है.


Copy