मुझे मेरी बीबी से मिलने दो.. : नौकरी की तैयारी करने आये युवक-युवती ने किया प्रेम-विवाह,अब परिवार वाले बने दुश्मन

Edited By:  |
Let me meet my wife, in love marriage family members become enemies. Let me meet my wife, in love marriage family members become enemies.

KASHISH NEWS DESK:-मुझे मेरी पत्नी(WIFE) से मिलाओ..शादी के महज दो दिन बाद ही युवक परिवार और पुलिस से गुहार लगा रहा है..मामला बिहार के जहानाबाद-अरवल से जुड़ा हुआ है..

दरअसल अरवल जिला का युवक फुलेश कुमार जहानाबाद में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था.कोचिंग करने को दौरान उसकी मुलाकात जहानाबाद जिले की रहने वाली एक युवती से हुई..फिर ये दोनो प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने से ज्यादा एक-दूसरे से मिलने और गपबाजी में बिताने लगे...दोनो एक दूसरे के ज्यादा नजदीक आये तो साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे और फिर18 सितंबर को पहले मंदिर में और फिर पटना कोर्ट में शादी कर ली.

शादी की जानकारी मिलने पर युवक और युवती के परिवार को गहरा झटका लगा.नौकरी के लिए परीक्षा की तैयारी करने भेजने वाले युवक के परिवार वालों ने शादी की बात सुनकर अपना माथा पीट लिया,पर बेटे की खुशी में अपनी खुशी देख बेमन से ही शादी को स्वीकारने को तैयार हो गया,इधर शादी की खबर के बाद युवती के परिवार वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया.उस परिवार की तमन्ना थी कि घर की बेटी पढ़-लिखकर घर का नाम रौशन करे और अच्छा जॉब करके आत्मनिर्भर बन सके,पर शादी की खबर सुनकर उसे निराशा हुई. उसने बड़ी ही होशियारी से युवती को अपने घर बुला लिया.उसने युवक को कहा कि तत्काल युवती को घर भेज दो .हमसब मिलकर धूमधाम से तुमदोनो की शादी करा देंगे..उसके बाद युवती अपने मायके चली गयी,पर अब युवती के परिवार वाले उसे प्रेम विवाह करने वाले युवक से मिलने नहीं दे रहे हैं और इस रिश्ते को भूल जाने की बात कह रहे हैं,पर मंदिर और कोर्ट में प्रेम विवाह करने वाला युवक अब हर हाल में उसी प्रेमिका सह पत्नी के साथ रहना चाहता है.

काफी मिन्नते करने के बाद भी जब युवती के घर वाले युवक को मिलने नहीं दिये तो युवक फलेश ने काको थाना में आवेदन देकर सहयोग की गुहार लगाई है और सोसल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूरी प्रेम कहानी कहते हुए वीडियो शेयर की है.युवक ने वीडियो में कहा है कि मेरे ससुराल वाले मेरी पत्नी से मुझे मिलने नहीं दे रहे हैं। उससे बात भी नहीं करने दे रहे हैं।मायके वालों ने उनकी पत्नी का अपहरण कर बंधक बना कर रखा हुआ है और उसकी पत्नी पर शादी से इनकार करने का दबाव बनाया जा रहा है।इसलिए प्रशासन मेरा सहयोग करे.

वहीं युवक के आवेदन पर काको पुलिस ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और विधि-सम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


Copy