लातेहार में बीजेपी की संकल्प यात्रा : बाबूलाल मरांडी ने किया राज्य सरकार पर हमला, कहा-राज्य में कानून व्यवस्था है बदहाल

Edited By:  |
Reported By:
latehar mai bjp ki sankalpa yaatra latehar mai bjp ki sankalpa yaatra

लातेहार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज संकल्प यात्रा के सातवें चरण को लेकर लातेहार के बालूमाथ पहुंचे. बालूमाथ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाबूलाल मरांडी का पारंपरिक तरीके से फूलमाला के साथ जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने पहले नौ वर्ष के मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान किये किये कार्यों की सराहना करते हुए जनता के बीच उपलब्धियां गिनाया. उन्होंने कहा यह यात्रा हेमंत सरकार के भ्रष्टाचार व जल, जंगल ,जमीन से जुड़े लोगों को बेघर करने के विरूद्ध है.



बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने माता बहनों के लिए शौचालय व गैस चुल्हा देने का काम किया. युवाओं को रोजगार देने का काम कर रही है. किन्तु हेमंत सोरेन की सरकार माफियाओं और दलालों को संरक्षण देने में जुटी है. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बदहाल है. पुलिस वालों को शहर और गांव की सुरक्षा को छोड़ वसूली कराने में लगा दी है. कहा कि भाजपा शासित सरकार में यही पुलिस कर्मी और अधिकारी थे. जो पूरी लगन से कानून व्यवस्था का पालन कराते थे. लेकिन वर्तमान की सरकार अपनी जेब भरने में पुलिस कर्मी और अधिकारी को लगा दी है.


उन्होंने राज्य में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधिकारियों से अपील की और कहा कि यदि अपराध पर अंकुश नहीं लगा तो भाजपा की सरकार आने पर आपके विरुद्ध कानून सम्मत कार्रवाई किया जायेगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान में राज्य में भ्रष्टाचार व्याप्त है. बगैर चढ़ावा का जनता का कोई काम नहीं हो रहा है. इससे जनता में वर्तमान सरकार के विरूद्ध आक्रोश व्याप्त है. इस दौरान ED द्वारा समन का भी जिक्र किया और कहा कि जो अपने आप को आंदोलनकारी होने की बात करते हैं. वही आज कानून के समक्ष जाने से डर रहे हैं. कहा कि जब गलती नहीं किये तो ED का सामना करें और सवालों का जवाब दें. इधर कार्यक्रम में राज्य के महामंत्री से लेकर मंडल अध्यक्ष तक के नेता समेत हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


Copy