लापता युवकों को ढूंढने में परेशानी : वृंदाहा जलप्रपात में नहाने गए 3 युवकों के लापता होने की खबर, पुलिस तलाश में जुटी

Edited By:  |
lapataa youvko ko dhudhne mai parashaani lapataa youvko ko dhudhne mai parashaani

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां तिलैया थाना क्षेत्र के वृंदाहा जलप्रपात में नहाने गए 3 युवकों के लापता होने की खबर सामने आयी है. घटना स्थल से बाइक और लापता तीनों युवकों का कपड़ा बरामद हुआ है. बृंदाहा जलप्रपात में तीनों युवकों के डूबने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पुलिस पहुंची. गोताखोरों को भी सूचना दी गई है.

तीनों छात्र झुमरी तिलैया के मॉडर्न पब्लिक स्कूल के 10 वीं के छात्र बताये जा रहे हैं. आपको बता दें कि 5 सितंबर को शिक्षक दिवस होने के कारण विद्यालय न जाकर तीनों छात्र पिकनिक मनाने वृंदाहा जलप्रपात गए हुए थे. लापता छात्रों के अभिभावकों ने बताया कि वे घर से सीएच स्कूल में खेलने की बात कहकर घर से निकले थे पर वे वृन्दाहा जलप्रपात कैसे पहुंचे उसकी कोई जानकारी नहीं है.

वहीं मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने बताया कि अंधेरा हो जाने के कारण लापता युवकों को ढूंढने में परेशानी हो रही है. हालांकि गोताखोरों को खबर कर दी गई है और उनके सुबह तक घटना स्थल पर पहुंचने की संभावना है. पुलिस को घटना स्थल से एक बाइक और लापता तीनों युवकों का कपड़ा बरामद हुआ है. बता दें कि हर वर्ष इस जलप्रपात में किसी न किसी के डूबने से मौत होते रहती है.


Copy