लंबे अरसे के बाद गरजे लालू : कहा बिहार में सरकार बनना तय , कार्यक्रम से गायब रहे तेज प्रताप

Edited By:  |
Reported By:
LAMBE ARSE BAAD LALU YADAV GARJE BHI AUR BARSE BHI LAMBE ARSE BAAD LALU YADAV GARJE BHI AUR BARSE BHI

लालू का एलान ...

चुनाव में पिछड़े अति पिछड़ो और महिलाओ को मिलेगा टिकट

नीतीश सरकार पर साधा निशाना , कहा बिहार में कितना विकास हुआ सबको पता

तेजस्वी का दावा बिहार में बेरोजगारी चरम पर और विकास के मामले में बिहार अंतिम पायदान पर

PATNA:- राजद के प्रदेश कार्यालय मे बहुमूल्य पत्थर से बनी 6 टन वाली लालटेन का उदघाटन करने के बाद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधबार को जमकर गरजे भी और बरसे भी . करीब 4 वर्षो के बाद राजद के प्रदेश कार्यालय में पहुंचे लालू ने जब पार्टी की बदली सूरत देखी तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की जमकर तारीफ की और कहा कि किसी भी पार्टी में अनुशासन का होना जरूरी है.

अपने संबोधन में लालू ने दावा किया कि बिहार का मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने गरीबो को जुवान दिया और हमने किसी से समझौता नही किया .लालू ने कार्यकर्ताओ को अपनी किताब फुलवरिया से रायसीना पढ़ने की नसीहत देते हुए कहा कि एक जुट होकर हम नीतीश सरकार के प्रपंच को तोड़ेगें.रेल मंत्री के रूप में अपने कार्यो की चर्चा करते हुए लालू ने बिहार में कई रेल कारखाने और ओवर व्रिज बनवाने और रेलवे को कराब 90 हजार करोड़ रूपये का फायदा पहुंचाने का दावा भी किया .

नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बिहार में कितना विकास हुआ है वह सबको पता है. केन्द्र सरकार द्वारा कृषि बिल को वापस लिये जाने को लालू ने किसानो की जीत और मोदी के अहंकार की हार बतलाया है.लालू ने बिहार का दौरा करने का एलान करते हुए कहा कि चुनाव में पिछडो और अति पिछड़ो को चुनाव में उचित टिकट दिया जायेगा साथ ही पार्टी मे महिलाओ को सम्मान देने की नसीहत देते हुए कहा कि चुनाव में महिलाये ज्यादा वोट करती है. लालू ने बिहार में राजद की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि विधान सभा चुनाव में छल प्रपंच से राजद के उ्मीदवार को हराया गया है. जबकि उप चुनाव में धनबल और प्रशासन तंत्र के सरकार की जीत हुई है.

इस अवसर पर विधान सभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने लालू प्रसाद यादव को सामाजिक न्याय का पुरोधा बतलाते हुए कहा कि लालू समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले लोगो के साथ खड़े रहे है.नीतीश सरकार के 15 साल बेमिशाल पर भी तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि कैसा बेमिशाल जब बिहार अब भी देश के सबसे पिछड़े पायदान पर है.तेजस्वी ने दावा किया कि बिहार में बेरोजगारी और अपराध बढा़ है. साथ ही शराबबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि हम शराबबंदी के पक्ष मे है लेकिन वह फेल है इसके लिये सरकार दोषी है.

इसके पूर्व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने 6 टन वजन का पार्टी चुनाव चिन्ह ललाटेन का अनावरण किया और दवा किया कि यह लालटेन कभी बुझने वाला नही है.

इस पूरे कार्यक्रम में लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव कही नही दिखे. हालांकि सोमवार को दिल्ली से पटना आने के बाद लालू तेजप्रताप से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे . लेकिन तेज प्रताप से मुलाकात नही हो पायी . हालांकि तेज प्रताप ने लालू से मुलाकात राबड़ी देवी के आवास पर जाकर की थी. ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि राजद के प्रदेश कार्यालय में लालू अपने दोनो बेटो के साथ पहुंचेगें लेकिन तेज प्रताप के गायब रहने से साफ है कि तेज प्रताप की नाराजगी कम नही हुई है.