लालू की बिटिया का ट्विटर-वार : निशाने पर रहे सिर्फ नीतीश कुमार, बताया रेस में किसका टायर पंचर

Edited By:  |
 Lalu's daughter's Twitter-wise Only Nitish Kumar remained on target, told whose tire was punctured in the race  Lalu's daughter's Twitter-wise Only Nitish Kumar remained on target, told whose tire was punctured in the race

पटना : लालू यादव की दुलारी बिटिया रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर बिहार के CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है। रोहिणी आचार्य ने गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर बैक टू बैक पोस्ट डाल कर तीखा तंज किया है। हालांकि सबसे मजेदार बात तो यह है कि अपने पोस्ट में उन्होंने नीतीश कुमार के नाम का कहीं जिक्र नहीं किया।


दरअसल सोशल मीडिया के एक्स पर शेयर किए पोस्ट में रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि जिसकी खुद की गाड़ी हमेशा जुगाड़ के दम पर चलती है, रेस में अक्सर जिसके टायर पंचर हो जाते हैं, पहला पायदान जिसके नसीब में नहीं, तीसरे पायदान पर खड़े रहना जिसकी मजबूरी है, उसे 'रेस के अगुआ' को एक सीट भी नहीं मिलेगा, ये कहते देख जोरदार हंसी आती है।


वहीं एक अन्य पोस्ट में रोहिणी ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए लिखा है कि अरे जनाब .. दम है तो अकेले व अपने दम पर अपनी किस्मत आजमा कर देख लो, कौन कितने पानी में है और इसके साथ-साथ अपनी असली औकात का पता भी चल ही जाएगा। \nजिसकी खुद की गाड़ी हमेशा जुगाड़ के दम पर चलती है रेस में अक्सरहाँ जिसके टायर पंक्चर हो जाते हैं पहला पायदान जिसके नसीब में नहीं तीसरे पायदान पर खड़े रहना जिसकी मजबूरी है उसे 'रेस के अगुआ' को एक सीट भी नहीं मिलेगा ये कहते देख जोरदार हंसी आती है।

इधर जन विश्वास यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी CM नीतीश कुमार पर काफी हमलावर नजर आ रहे हैं। सीवान में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बूढ़े हो गए हैं, न केवल उम्र के मामले में बल्कि अपनी मानसिकता के मामले में भी। हमने उनसे 10 लाख नौकरियों के अपने वादे पर काम करवाया और जब उन्होंने हमें धोखा दिया तब हम अपने इस अभियान के आधे रास्ते में थे। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार बिना किसी दृष्टिकोण के बिहार पर शासन कर रहे हैं और वह बिना किसी कारण के पाला बदलते रहते हैं। इससे राज्य का भला नहीं होने वाला।


Copy