लालू की बड़ी बहू तेजप्रताप के खिलाफ पहुंची कोर्ट : लगा दी अर्जी, कहा- इतने से नहीं चलेगा काम

Edited By:  |
lalu ki badi bahoo tejpratap ke khilaf pahuchi court lalu ki badi bahoo tejpratap ke khilaf pahuchi court

पटना : आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व पत्नी ऐश्वर्या राय अब एक बार फिर अदालत का दरवाजा खटखटाया है। ऐश्वर्या ने कोर्ट में अपील दायर कर गुजारा-भत्ता की राशि को बढ़ाने की मांग कर दी है। उन्होंने कहा है कि भरण-पोषण के लिए दिया जा रहा गुजारा-भत्ता पर्याप्त नहीं है। वहीँ अब अगली सुनवाई 23 जून को होगी।

पटना हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई जस्टिस आशुतोष कुमार की खंडपीठ ने की है। फैसले के मुताबिक तेजप्रताप यादव की तरफ से उन्हे हर महीने भरण-पोषण के लिए 23 हजार रुपए दिए जाते हैं।तेजप्रताप यादव के वकील जगन्नाथ सिंह ने बताया कि आज की सुनवाई के दौरान तेजप्रताप यादव की तरफ से वे कोर्ट में उपस्थित हुए और नोटिस को स्वीकार किया। तेजप्रताप यादव की ओर से 23 जून को कोर्ट में जवाब दायर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या राय फैसले के खिलाफ पटना हाईकोर्ट गई थीं।

बता दें कि दोनों ने शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेज प्रताप ने अचानक से पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। उनके इस फैसले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी और वहीं लालू और राबड़ी की काफी बदनामी भी हुई थी।


Copy