संजय जायसवाल पर भड़के ललन सिंह : बताया कौन चाहता है कि देश में धार्मिक उन्माद फैले, जानें और क्या कहा

Edited By:  |
lalan singh ka sanjay jaysawal par karara hamla lalan singh ka sanjay jaysawal par karara hamla

पटना : बिहार सरकार की ओर से मुस्लिम कर्मचारियों को दफ्तर आने-जाने में एक घंटे की छूट देने के फैसले पर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सवाल उठाते हुए जोरदार हमला महागठबंधन की सरकार पर बोला है। जिस पर सत्ताधारी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया है।

ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 सालों से बिहार में सरकार चला रहे हैं। सामाजिक सद्भाव और सांप्रदायिक सद्भाव के लिए जो भी जरूरी होता है, वह समय-समय पर निर्णय लेते रहते हैं। उन्होंने संजय जायसवाल के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग तो धार्मिक उन्माद फैलाना चाहते हैं लेकिन बिहार में उनका मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा।

वहीं, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के पूर्णिया दौरे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में किसी के आने पर रोक नहीं है। जो लोग भी चाहें, बिहार आकर घूम सकते हैं। जहां तक अमित शाह के आने का सवाल है तो 2015 में वह पूरे चुनाव में बिहार में ही रुके थे लेकिन क्या नतीजा आया. उस चुनाव में महागठबंधन की भारी जीत हुई थी। किसी के आने से महागठबंधन पर असर नहीं पड़ने वाला।


Copy