क्या हुआ जब पुलिस ही बनी बाराती और सराती : थानाध्यक्ष ने किया कन्यादान, धूमधाम से हुई शादी

Edited By:  |
Reported By:
kya hua jab police bani barati aur sarati kya hua jab police bani barati aur sarati

कैमूर : आमतौर पर हमने पुलिस को कानून का पालन करवाते ही देखा है लेकिन एक मामला ऐसा भी सामने आया है जहां पुलिस ने सामाजिक दायित्व की पूर्ति करते हुए एक प्रेमी युगल की शादी थाना परिसर में बड़े धूमधाम से कराया है। इस दौरान बाराती और सराती भी पुलिस वाले ही बनें और पूरी रीति रिवाज से शादी को संपन्न कराया।

खबर है कैमूर जिले से जहां पुलिस ने धूमधाम से एक प्रेमी जोड़े की शादी कराई है। भभुआ थनाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि लड़की भभुआ के अखलासपुर गाँव की आरती कुमारी है तो वहीं लड़का कबार गाँव का अजय पासवान है। यह दोनों भभुआ थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। ये दोनों प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्रेम करते हैं और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। दोनों के लाख समझाने के बाद भी इस शादी से इनकार कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि ये प्रेमी जोड़े बालिग हैं। इसीलिए सामाजिक दायित्व का निर्वाहन करते हुए पुलिस के अगुआई में यह शादी थाना में कराई गई। पुलिस वाले बाराती और सराती बने। शादी समारोह में सारी विधी व्यवस्था पुलिस के द्वारा ही किया गया है। यहाँ तक कि लड़की का कन्यादान भी पुलिस ने ही किया।

वहीं दुल्हन बानी आरती कुमारी ने बताया कि हमने ऐसी शादी कभी नही देखी थी,मेरी शादी पुलिस के सहयोग एंव देख रेख में भभुआ थाना में कराया जा रहा है, मुझे काफी अच्छा लग रहा है, मैं भभुआ थनाध्यक्ष एंव पुलिस की सभी टीम को बहुत बहुत धन्यवाद देती हूं मैं इस शादी से बहुत खुश हूं।


Copy