डिलीवरी ब्वॉय ने ही डाला डाका ! : असली पैकेट में भर दिया नकली सामान, जानिए पूरी स्टोरी

Edited By:  |
Reported By:
delivery boy ne hi dala daka ! delivery boy ne hi dala daka !

नरकटियागंज : खबर नरकटियागंज से है जहां शिकारपुर पुलिस ने कूरियर के समान के साथ फेरबदल कर ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिल रही है कि हरदिया निवासी आशीष कुमार डिलीवरी लिमिटेड कुरियर कंपनी के नरकटियागंज शाखा में काम करता था।

कुरियर में ग्राहकों के आए कीमती समान का फेर बदल कर ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी करता था।जिसकी जानकारी शाखा के सिक्युरिटी प्रबंधक सुजीत कुमार गिरी को लगी ।

प्रबंधक ने इसकी सूचना शिकारपुर पुलिस को दिया सूचना के आलोक में करवाई करते हुए डिलीवरी ब्वॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि कुरियर कंपनी के सिक्युरिटी प्रबंधक के द्वारा आरोप लगाया गया है कि उनकी कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय, कुरियर में आये महंगे दाम के सामान को लेकर अपने घर चला जाता था और दूसरे दिन उसे बदलकर डिलीवरी के लिए भेजता था जिसकी शिकायत प्रबंधक को मिली थी।

गौरतलब हो कि विगत 7 जनवरी को नगर के वार्ड संख्या 9 निवासी सेजल ने करीब 38 हजार का लेपटॉप मंगाया था जिसमे कुरियर पैकेट खोलने के बाद स्वेटर व मार्बल का टुकड़ा निकला था जिसके बाद नगर में कुरियर के प्रति लोगो मे तरह तरह की चर्चा भी शूरु हो गयी थी। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया की प्रबंधक के आवेदन पर कार्यवाई करते हुए उक्त आरोपी को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।


Copy