Bihar Train Accident : : बक्सर रेल हादसे में किशनगंज के युवक की मौत, मां का था एकमात्र सहारा, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

Edited By:  |
Reported By:
 Kishanganj youth dies in Buxar train accident  Kishanganj youth dies in Buxar train accident

Bihar Train Accident :नॉर्थ-ईस्ट ट्रेन हादसे में किशनगंज के कोचाधामन थाना क्षेत्र के विशनपुर सपटिया गांव निवासी अबुजैद की मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। ट्रेन हादसे में इकलौते बेटे की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। अबुजैद अपनी मां और दो कुंवारी बहनों का एकमात्र सहारा था। उसकी मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।


अबुजैद के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

दरअसल, बुधवार की रात को बक्सर के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास आनंद बिहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट ट्रेन में 24 साल का अबूजैद भी सफर कर रहा था लेकिन ट्रेन एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई। मृतक दिल्ली अपनी बहन को पहुंचाने गया था, जो उमराह के लिए जा रही थी।

परिवार का था एकमात्र सहारा

मृतक के पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी है और परिवार का एक मात्र सहारा वो ही था। खेती करके वो अपने परिवार का भरण-पोषण करता था और दो बहनें अभी अविवाहित हैं, जिनकी शादी की जिम्मेदारी उसके कंधों पर थी। अबुजैद की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मां की रो-रोकर हालत खराब है, वहीं, बहनों का भी बुरा हाल है।

शव को गांव लाने की कोशिश

अबुजैद की मौत के बाद आज अहले सुबह SDM लतीफुर रहमान अंसारी और एसडीपीओ गौतम कुमार मृतक के परिजनों से मिले और उन्हे ढांढस बंधाया। वहीं, प्रशासन द्वारा 20 हजार रुपये का चेक मृतक की मां सौंपा गया है। इधर, जेडीयू जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक मुजाहिद आलम द्वारा उसके शव को गांव लाने की कोशिश की जा रही है।


Copy