बर्निग ट्रेन बनने से बची कैपिटल एक्सप्रेस : बोगी के अंदर धुआं देख यात्रियों में अफरा तफरी, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj me burning train banne se bachi capital express kishanganj me burning train banne se bachi capital express

किशनगंज : खबर है किशनगंज से जहां कैपिटल एक्सप्रेस बर्निग ट्रेन बनने से बाल बाल बच गई। बताया जा रहा है कि किशनगंज स्टेशन से गाड़ी के खुलने के बाद ही एस 3 बोगी के विल्स में धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरा तफरी मच गई । जिसके बाद रेल अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। आनन फानन में ट्रेन को रोका गया और अग्निशमन यंत्र के जरिए रेल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मामला किशनगंज के गायसल स्टेशन के समीप का बताया जा रहा है जहां कैपिटल एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 13248 में ब्रेक बर्निग का मामला प्रकाश में आया है । जानकारी के मुताबिक किशनगंज स्टेशन से गाड़ी खुलने के बाद एस 3 बोगी के विल्स में धुआं निकलता देख यात्रियों में अफरा तफरी मच गई ।ट्रेन को आनन फानन में रोका गया और अग्निशमन यंत्र के जरिए आग को रेल कर्मियों के द्वारा बुझाया गया। इस दौरान सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए।

जानकारों की माने तो अत्यधिक घर्षण की वजह से यह आग लगी थी । हालाकि समय रहते धुएं को देखे जाने के कारण बड़ी अनहोनी घटना टल गई। वहीँ एक रेल अधिकारी ने आग लगने की घटना की पुष्टि करते हुए बताया की ब्रेक बर्निग की घटना हुई थी और यह एक सामान्य घटना है । इस घटना में किसी तरह के जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। इस हादसे की वजह से अप रूट पर ट्रेन परिचालन में आंशिक असर पड़ा है ।


Copy