किशनगंज में दर्दनाक सड़क हादसा : ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार 3 लोगों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
kishanganj mai dardanaak sadak hadsa kishanganj mai dardanaak sadak hadsa

किशनगंज: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के किशनगंज से है जहां पोठिया थाना क्षेत्र के धोबनिया के पास ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं और एक छोटी बच्ची शामिल है. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक पल्सर बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई . घटना में बाइक चालक नूर जमाल 23 वर्ष की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सूचना मिलने पर अर्रा बाड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिंहिया कुलामनी निवासी नूर जमाल अपनी पत्नी नाहिदा बेगम , साली सबीनाज एवं एक वर्षीय बच्ची को लेकर अपने किसी रिश्तेदार के यहां बाइक से जा रहे थे. तभी धुमनियां के समीप अनियंत्रित ओवर लोडेड ट्रक के नीचे आ गए. जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक चालक नूर जमाल को इलाज के लिए किशनगंज सदर अस्पताल लाया गया है. घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली उसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां मृतकों के परिजनों की करुण चीत्कार से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो उठा. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार भी दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं.

किशनगंज से अब्दुल करीम की रिपोर्ट---