किशनगंज में बड़ा हादसा : नहाने के दौरान तालाब में डूबने से 3 बच्चों की गई जान, मची चीख पुकार

Edited By:  |
Reported By:
kisanganj mai bada hadsa kisanganj mai bada hadsa

किशनगंज : बड़ी खबर किशनगंज से आ रही है. जहां शहर के सिंघिया हीरा भट्टा के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. एक शव को परिजन साथ ले गई. वहीं शेष दो शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा .

जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे दोपहर में नहाने गए थे. इसी दौरान गहरे पानी में जाने की वजह से तीनों बच्चे डूब गए . घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. मृतक बच्चों में 10 वर्षीय दिलशाद आलम उर्फ गोलू, 12 वर्षीय सहवाग आलम और 11 वर्षीय अली अहमद शामिल है. स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस दर्दनाक हादसे की सूचना टाउन थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद एसडीएम लतीफूर रहमान अंसारी,थाना अध्यक्ष संदीप कुमार,अंचलाधिकारी राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय भट्टा के जेसीबी मशीन से तालाब का पानी खाली किया गया और बच्चों के शव को बरामद किया गया. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. वहीं एक बच्चे के शव को परिजन अपने साथ लेकर चले गए जबकि दो बच्चों के शव को पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम करवाया गया.

अंचलाधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि बच्चों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है . उन्होंने कहा कि आगे सनहा दर्ज करने के पश्चात बच्चों के परिजनों को उचित मुआवजा प्रदान किया जायेगा. घटना के बाद सदर अस्पताल में बच्चों के परिजनों के करुण चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. बच्चों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. साथ ही पूरे गांव में भी मातम पसरा हुआ है.


Copy