पहचानता नहीं है रे हमको... : ' यहीं मारे थे दारोगा को...', मामूली कहासुनी में कुख्यात ने टोटो चालक को हड़काया

Edited By:  |
khukhyat bhagalpur toto chalak yahin maare the darogaa ko khukhyat bhagalpur toto chalak yahin maare the darogaa ko

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां एक टोटो सड़क पर आ रहे घुड़सवार से टकरा गई। इसी बीच टोटो चालक की घुड़सवार से कहासुनी हो गई। बात ही बात में टोटो चालक ने उसे देख लेने की धमकी तक दे डाली। लेकिन उस बेचारे को क्या पता था कि जिसे वो हड़का रहा है वो कोई मामूली इंसान नहीं उस इलाके का कुख्यात है। फिर क्या घुड़सवार युवक घोड़े से नीचे उतरा और उसकी धुनाई शुरू कर दी। इस दौरान घुड़सवार ने अपनी पहचान उसे बताते हुए कहा कि पहचानता नहीं है रे हमको हम हैं टोपला यादव ... कुछ साल पहले हम यहीं मारे थे दारोगा को...।

मामला शहर के शाहकुंड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पंचरुक्खी बाजार में मंगलवार की शाम कुख्यात टोपला यादव के घोड़े से टोटो के टकरा जाने पर गई। बस फिर क्या था घुड़सवार टोपला यादव ने घोड़े से उतर कर टोटो चालक की जमकर कुटाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुख्यात टोपला यादव ने घोड़े के टोटो से टकरा जाने के बाद अपने कुछ गुर्गों के साथ मिलकर टोटो चालक को बेरहमी से पीट दिया। टोपला ने उसे धमकाते हुए कहा- वह उसे पहचानता नही है, देख लो...यह वही जगह है, जहां आठ साल पहले दारोगा को गोली से उड़ाये थे।

वहीँ घटना की सूचना मिलते ही मौके पर शाहकुंड, सजौर, अकबरनगर और बाथ थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस टीम ने मौके पर मौजूद लोगों को हाथापाई के आरोप में हिरासत में ले लिया। वहीँ थाने में जब पूछताछ की जाने लगी तो कुख्यात ने बताया कि 23 जून 2014 की रात को शाहकुंड के पंचरुक्खी के खुल्ली बहियार में 2009 बैच के अवर निरीक्षक मुंगेर जिले के नौआगढ़ी निवासी अविनाश कुमार की हत्या में वह जमानत पर जेल से बाहर है।


Copy