खरीदा शराब... मिली हवालात : शादी की बात टूटी तो गम में डूबा शख्स, कर बैठा बलंडर

Edited By:  |
khareda sharb mili hawalat khareda sharb mili hawalat

नवादा : खबर है नवादा से जहां शादी के लिए लड़की को देखने के बाद एक शख्स ख़ुशी से झूम उठा। इसी दौरान लड़की वालों ने किसी कारन वश शादी से इंकार कर दिया जिसके बाद गम में शख्स ने एक ऐसी गलती कर दी जिसकी सजा उसे जेल के रूप में मिली। दरअसल युवक को शादी टूटने का इतना गम सताया कि उसने शराबबंदी वाले बिहार में शराब ऑर्डर कर दिया। फिर जैसे ही शराब की डिलीवरी उसे हुई तो साथ आई एक बड़ी मुसीबत....

मामला नवादा के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने एक व्यक्ति को एक बोतल विदेशी शराब के साथ धर दबोचा। पीड़ित ने बताया कि शादी के सिलसिले में नरहट गया था लेकिन किसी कारण बस शादी तय नहीं हुआ तो लौटने के दौरान शराब पीने की इच्छा हुई। नवादा में एक शराब डिलीवरी करने वाले एक लड़के को फोन किया और 1100 सौ रूपये में शराब मिल गई।

खरीदा शराब... मिली हवालात : शादी की बात टूटी तो गम में डूबा शख्स, कर बैठा बलंडरhttps://klnk.in/f1bdc2

फिर क्या जैसे ही शराब की बोतल पैंट में रख कर घर की ओर निकला। पास ही खड़ी बुंदेलखंड थाना की पुलिस सारा माजरा देख रही थी उन्होंने फ़ौरन ही शख्स को शराब के साथ ही धर दबोचा। पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। गिरफ्तार युवक का नाम विकी कुमार है जिसकी पहचान नवादा के कदीरगंज थाना क्षेत्र के पटवासराय गांव निवासी के रूप में हुई है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy