खलारी में अंडरपास सड़क मार्ग व ROB का शिलान्यास : सांसद संजय ने कहा, PM की पहल पर रांची में खर्च किये जायेंगे 1900 करोड़

Edited By:  |
Reported By:
khaladi mai underpaas sadak marga w rob ka shilanyas khaladi mai underpaas sadak marga w rob ka shilanyas

रांची : सांसद संजय सेठ और विधायक समरीलाल नेखलारी कोयलांचल क्षेत्र के राय रेलवे स्टेशन के पास अंडरपास सड़क मार्ग और मैक्लुस्कीगंज में रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया.


इस अवसर पर संजय सेठ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर भारत के इतिहास में पहली बार रांची लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए एक साल में 1900 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी राशि से रांची लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी क्षेत्रों में विकास कार्य किया जाएगा. इसमें 5 करोड़ की लागत से राय रेलवे अंडरपास मार्ग, 32 करोड़ से मैक्लुस्कीगंज रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण, 20 लाख से राय स्कूल की चहारदीवारी का निर्माण, 350 करोड़ से रांची रेलवे स्टेशन का निर्माण समेत अन्य विकास कार्य किए जा रहे हैं जो अपने आप में एक इतिहास रचेगी.


सांसद संजय सेठ ने कहा कि राय रेलवे अंडरपास के निर्माण से पिपरवार कोयलांचल और खलारी प्रखंड के लोगों के रेलवे क्रॉसिंग के पास जाम की समस्या से निजात मिलेगी.

राय रेलवे क्रॉसिंग के निकट 5 करोड़ की लागत से बनने वाली रेलवे अंडरपास मार्ग का शिलान्यास करने पहुंचे रांची सांसद संजय सेठ और कांके विधानसभा क्षेत्र के विधायक समरीलाल का स्वागत रेलवे के धनबाद रेल मंडल के एडीआरएम अमित कुमार, सीनियर डीईएन हंसराज मीणा, एसीएम बिजय कुमार, सीटीआई आशुतोष कुमार समेत भाजपा पिपरवार मंडल और भाजपा खलारी मंडल के कार्यकर्ताओं ने फूलों का गुलदस्ता सौंपकर और शॉल ओढ़ाकर किया. इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा पिपरवार मंडल के कार्यकर्ताओं ने राय रेलवे स्टेशन पर विभिन्न एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा. इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि फुलेश्वर महतो, विधायक प्रतिनिधि श्याम सिंह, खलारी प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार, पिपरवार मंडल अध्यक्ष संजीव मिश्रा, प्रीतम साहू, अरविंद सिंह, विकास कुमार दुबे, जिप सदस्य सरस्वती देवी, चतरा जिला मंत्री रीना देवी, आनंद सिंह, शत्रुंजय सिंह, भरत रजक, अनिल गंझू, महेश साव, विजयलाल, रवीन्द्र कुमार सिंह, राजु गुप्ता, प्रदीप उरांव समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता काफी संख्या में उपस्थित थे.


Copy