खगड़िया में मुखिया पति गिरफ्तार : चचेरे भाई की हत्या मामले में था फरार, बिहार दिवस कार्यक्रम में लेने आया था मजे

Edited By:  |
Reported By:
khagadia me mukhiyapati arrest khagadia me mukhiyapati arrest

खगड़िया : खबर है खगड़िया जहां चचेरे भाई की हत्या मामले में फरार चल रहा आरोपी मुखिया को पुलिस ने आख़िरकार धर दबोचा है। हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी ने पटना के गांधी मैदान से अमर यादव को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अभी भी 4 आरोपी फरार चल रहे हैं।


मामला खगड़िया के गोगरी थाना इलाके के का बताया जा रहा है जहां शिषवा गांव में इसी महीने 3 मार्च को बाहुबली ब्रजेश यादव की हुए हत्या मामले में पुलिस ने बासुदेवपुर पंचायत के मुखिया के पति को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड की जांच के लिए गठित एसआईटी ने पटना के गांधी मैदान से अमर यादव को गिरफ्तार किया है ।अमर यादव अपने चचेरे भाई ब्रजेश यादव के हत्याकांड का मुख्य आरोपी है।

हत्याकांड में सात के खिलाफ गोगरी थाना में केस दर्ज हुआ है। जिसमें गोगरी थाना पुलिस ने अमर यादव, विजय यादव और दिनेश यादव को गिरफ्तार किया है। जबकि चार आरोपी अभी भी फरार है। अज्ञात बदमाशों ने 3 मार्च को दिनदहाड़े ब्रजेश यादव को गोलियों से भून दिया था। जिससे ब्रजेश की मौके पर मौत हो गई थी। गोगरी पुलिस ने गिरफ्तार अमर यादव का आज खगड़िया सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजेगी।


Copy