केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 1 की बच्चों का स्वागत : कोडरमा डीसी ने कहा, 18 महीने में विद्यालय का नया भवन बनकर होगा तैयार

Edited By:  |
kendriye vidyalaya mai kakchha 1 ki bachon ka swagat kendriye vidyalaya mai kakchha 1 ki bachon ka swagat

कोडरमा : कोडरमा के झुमरीतिलैया स्थित केंद्रीय विद्यालय में नवनामांकित बच्चों का वेलकम किया गया. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि उपायुक्त आदित्य रंजन मौजूद रहे. केंद्रीय विद्यालय में नामांकित पहली क्लास के बच्चों के बीच पठन-पाठन की सामग्री वितरित कर इन बच्चों का विधिवत तरीके से स्वागत किया गया. डीसी अदित्य रंजन ने केंद्रीय विद्यालय में जनरेटर रूम, वाटर रूम और मेडिकल कक्ष का भी विधिवत उद्घाटन किया.



इस मौके पर विद्यालय पहुंचे बच्चों के अभिभावकों को नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से अवगत कराया गया और एफ़ एन डी कोर्स की विस्तृत जानकारी दी गई. इसके अलावा उपायुक्त की अध्यक्षता में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई. इसमें केंद्रीय विद्यालय में कुछ अन्य सुविधाएं बहाल करने पर चर्चा की गई.

इस अवसर पर उपायुक्त आदित्य रंजन ने कहा कि विद्यालय की छोटी मोटी जरूरतों को जल्द ही पूरा किया जाएगा. इसके साथ ही18महीने में केंद्रीय विद्यालय का नया भवन भी बनकर तैयार हो जाएगा. डीसी आदित्य रंजन ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय का संचालन बेहतर ढंग से कोडरमा के झुमरी तिलैया में पिछले5वर्षों से किया जा रहा है.


Copy