केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली आज : चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में विजय संकल्प महारैली के जरिये झारखंड को भाजपा का देंगे संदेश

Edited By:  |
Reported By:
kendriye grihmantri amit shah ki railee  aaj kendriye grihmantri amit shah ki railee  aaj

चाईबासा: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चाईबासा में रैली आज. चाईबासा से अमित शाह मिशन 2024 की शुरुआत करेंगे. चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में विजय संकल्प महारैली का आयोजन किया गया है. विजय संकल्प महारैली के जरिए झारखंड को भाजपा का संदेश देंगे. भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ बैठक में जीत का मंत्र देंगे. भाजपा की ओर से रैली को लेकर बड़ी तैयारी की गई है. चाईबासा शहर को भाजपा के बैनर पोस्टर से पाटा गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत में बैनर पोस्टर लगाए गए हैं.

विजय संकल्प रैली को लेकर प्रशासन की विशेष तैयारी है. सभा स्थल पर250मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है.25बटालियन फोर्स को भी तैनात किया गया है. डीसी और एसपी की ओर से तैयारियों पर नजर रखी जा रही है. कमिश्नर और डीआईजी सभास्थल का दौरा कर चुके हैं. नक्सल प्रभावित जिला होने की वजह से सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये हैं. चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में विजय संकल्प महारैली का आयोजन किया गया है.


Copy