केंद्रीय मंत्री ने बिहार सरकार पर साधा निशाना : नित्यानंद राय पहुंचे किशनगंज, बोले-PM बनने का सपना न देखे नीतीश

Edited By:  |
Reported By:
kendriya mantri ne biohar sarkaar par sadha nishana kendriya mantri ne biohar sarkaar par sadha nishana

किशनगंज : गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से पूर्व दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार और महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता ने पीएम पद को नरेंद्र मोदी के लिए कर दिया है आरक्षित। महा गठबंधन की नीति सिर्फ तुष्टीकरण की ,इन्हे जनता की भलाई से मतलब नही।

नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि खुद को पीएम मेटेरिटल मान लेने से कुछ नही होता देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को पीएम पद के लिए आरक्षित कर लिया है। राय ने आगे कहा कि बिहार की जनता भारतीय जनता पार्टी की ओर देख रही है। महागतबंधन पर निशाना साधते हुए कहा की इनकी नीति सत्ता लोलुप्प, कमजोर ,तुष्टिकरण ,परिवार बाद की है और इन्हे विकास से कोई मतलब नहीं है ये लोग बिहार को विकास नहीं दे सकते। उन्होंने कहा की इनका पुराना इतिहास भी है और हाल के बीस दिनों को आप जब देखेंगे तो इनकी नीति बिहार की भलाई करने वाली नही है।

वही उन्होंने विपक्ष के द्वारा ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनो ही स्वतंत्र संस्थाएं है और किसी के अधीन नही है। 1996 से ही लालू परिवार के खिलाफ इन्हीं संस्थाओं द्वारा कारवाई की जा रही है तब तो बीजेपी की सरकार नही थी ।

नित्यानंद राय ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने से लेकर कारवाई होने तक जो भी सरकार थी उसमे राजद शामिल थी तब भाजपा नही थी। उन्होंने किशनगंज में गिरते विधि व्यवस्था को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा की यह सीमावर्ती जिला है लेकिन सरकार और प्रशासन यहां की संवेदन शीलता को नही समझ रही है।सरकार के नियत में सिर्फ तुष्टीकरण है। इस पत्रकार वार्ता में विधान पार्षद डॉ दिलीप कुमार जायसवाल,जिला अध्यक्ष सुशांत गोप सहित अन्य लोग मौजूद रहे।


Copy