केंद्रीय मंत्री के काफिले पर पत्थरों की बौछार : बाल- बाल बचे अश्वनी चौबे, आंदोलनरत किसानों की सुध लेने पहुंचे थे

Edited By:  |
Reported By:
kendriya mantri ke kafile par patthron ki bauchad kendriya mantri ke kafile par patthron ki bauchad

बक्सर : बड़ी खबर सामने आ रही है बक्सर से जहां केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पत्थरों की बौछार कर दी। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री थर्मल पावर प्लांट में भीषण तोड़फोड़ और आग लगी के बाद आंदोलनरत किसानों का हालचाल लेने उनके बीच पहुंचे थे। हालांकि इस हमले में मंत्री पूरी तरह सुरक्षित बताये जा रहे हैं।

मामला बक्सर के बनारपुर गांव का बताया जा रहा है जहां थर्मल पावर प्लांट में भीषण तोड़फोड़ और अगलगी की घटना के बाद गुरुवार को किसानों के बीच पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। दरअसल मंत्री के मौके पर पहुंचते ही लगातार मंच से लोग सवाल कर रहे थे कि आप इतने दिनों से आंदोलनरत किसानों के बीच ना तो कभी कोई सुधि ली और ना ही किसानों की समस्या को लेकर कोई शासकीय या प्रशासनिक पहल की तो अब क्यों आये। मंत्री के आते ही सभा में हो हल्ला हंगामा हुआ। इस दौरान जाते समय किसानों के भेष में आए उपद्रवी तत्वों ने मंत्री के काफिले पर रोड़ाबाजी कर दी। हालांकि घटना में मंत्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

वही घटना को लेकर बनारपुर गांव के ग्रामीण अशोक तिवारी ने बताया कि इस तरह की घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है किसी भी स्तर पर किसान इस तरह की घटनाओं का समर्थन नहीं करते किसानों के भेष में आए असामाजिक तत्व की पहचान कर उन्हें कार्यक्रम में आने से रोकने का भी प्रयास किसान करेंगे।


Copy