केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को राहत : बक्सर कोर्ट में हुए हाजिर तो मिली जमानत, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
kendriya mantri ashwini chaube ko rahat kendriya mantri ashwini chaube ko rahat

बक्सर : खबर है बक्सर से जहां व्यवहार न्यायालय ने केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे पर वर्ष 2019 में हुए आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उनकी जमानत रद्द हो जाने और वारंट जारी होने पर उन्हें न्यायालय के समक्ष उपस्थित होना पड़ा । जिसके बाद उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी है।

सांसद-विधायक मामलों के विशेष न्यायाधीश के अंजलि की अदालत ने आज उनको जमानत दो निजी मुचलकों के साथ दी है। जिसके बाद सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ने बताया कि न्यायालय का सम्मान करते हुए आज न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत हुए जहाँ से उन्हें न्याय मिला। अदालत से वारंट की सूचना मिलते ही मंत्री ने फौजदारी के प्रसिद्ध अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय के जरिए जमानत याचिका दाखिल किया और न्यायालय के बन्द होने के पूर्व केंद्रीय मंत्री आनन फानन में न्यायालय में समर्पण कर जमानत प्राप्त की है ।

केंद्रीय मंत्री के अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय ने बताया कि चुनाव आचार संहिता के मामले में केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने पिछले दिनों मुकदमे में सुनवाई के दिन अनुपस्थित हो गये थे जिसके कारण उनका जमानत ख़ारिज कर वारंट जारी करने का आदेश दिया था ।


Copy