कटिहार में मुखिया पर जानलेवा हमला : अपराधियों ने धारदार हथियार से किया वार, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
katihar me mukhiya par janlewa hamla katihar me mukhiya par janlewa hamla

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां अपराधियों ने मुखिया पर जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मुखिया पर धारदार हथियार से हमला किया है। वहीँ घटना के बाद स्थानीय लोगो ने खून से लथपथ शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीँ घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

मामला कटिहार के बारसोई थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां प्रखंड के मुखिया संघ के अध्यक्ष इमादपुर पंचायत के मुखिया मोअज्जम हुसैन पर अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है पूर्व की रंजिश को लेकर पंचायत के उप सरपंच ने बीते दिनों मुखिया मुअज्जम हुसैन पर लाठी डंडे से हमला किया था जिसको लेकर आज पंचायत बुलाई गई थी जिसमे मुखिया पर हमला करने वाला पक्ष और अन्य पंचायत में नहीं पहुंचे ,जिसके बाद मुखिया मोअज्जम अपने सहयोगी के साथ वापस लौट रहे थे वही इमादपुर चौक पर पहले से घात लगाए उप सरपंच, उपसरपंच के चाचा और उनके सहयोगी ने तलवार से मुखिया मोअज्जम पर हमला कर दिया।

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने खून से लथपथ शख्स को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां अभी वो खतरे से बाहर बताए जा रहे है ,इस बाबत मुखिया के द्वारा बारसोई थाना में मामला दर्ज कर दोषियों पर कठोर करवाई की मांग की गई। वहीँ घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।


Copy