कटिहार में लूट का खुलासा : लुटेरों के गिरोह को पुलिस ने दबोचा, पड़ोसी ने ही दिया घटना को अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
katihar me loot ka khulasa katihar me loot ka khulasa

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां पुलिस ने प्राणपुर में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आठ अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एक घर में घुसकर लूटपाट मचाया और फिर कैश, मोबाइल सहित घर के कई समान को लूट कर फरार हो गए थे।

मामला कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां चिकनी टोला में अपराधियों द्वारा टिक्कू सोरेन के यहां घटित लूट की इस घटना को लगभग दर्जन भर अपराधी ने अंजाम दिया था। अपराधियों ने तीस हजार रूपए ,मोबाइल सहित घर के कई समान को लूट कर चलते बने थे। कटिहार आरक्षी अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना का मुख्य लाइनर टिक्कू सोरेन का पड़ोसी ही था ,जिसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है ,गिरफ्तार आठ अपराधियों में से कुछ बंगाल के भी अपराधी है जिनका पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है ,अपराधियों द्वारा लूटी गई राशि में आठ हजार रुपए ,सात मोबाइल ,और बैंक के कुछ पास बुक भी बरामद किए गए है।

गौरतलब है की कटिहार पुलिस ने डकैती की इस घटना को चुनौती के तौर पर लिया था ,हालाकि कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।


Copy