कटिहार में रेड करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला : स्मैक होने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, भीड़ ने आरोपी महिला को छुड़ाया

Edited By:  |
Reported By:
katihar mai raid karne pahunchi police team per hamla katihar mai raid karne pahunchi police team per hamla

कटिहार : बड़ी खबर कटिहार से है जहां नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज कोरैया पट्टी मे नगर थाना के द्वारा छापेमारी के दौरान महिला को गिरफ्तार करने पर लोग आक्रोशित हो गए और महिला को छोड़ने को लेकर पुलिस की गाड़ी को घेर कर पुलिस के साथ हाथपाई करने लगे. महिला पुलिस के द्वारा महिला को पकड़ कर गाड़ी में बैठाने के दौरान कुछ मोहल्ले की महिलाओं ने उस महिला को छुड़ा कर भाग गई.

बताया जा रहा है कि नगर थाना पुलिस के द्वारा कोरिया पट्टी के एक घर में रेड की गई जिसमें स्मैक मोबाइल और कुछ रुपए भी बरामद किया गया. वहीं महिला पुलिसकर्मी के द्वारा एक महिला को पकड़ कर गाड़ी में बैठाने की कोशिश करते वीडियो देखा जा रहा है. इसके बाद आसपास की महिलाएं आक्रोशित हो गई और पुलिस की गाड़ी को घेर लिया. पुलिस के साथ हाथापाई और धक्का मुक्की भी होने लगी. इसके बाद पुलिस के द्वारा उक्त महिला को छोड़ दिया गया.

मामले में कटिहार सदर डीएसपी अभिजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के कोरिया पट्टी में नशीला पदार्थ स्मैक बेचा जा रहा है. इसको लेकर कटिहार पुलिस उक्त जगह पर पहुंचकर रेड किया. इस दौरान पुलिस ने नेमू शाह को 5 ग्राम स्मैक 16 हजार रुपए तथा डिजिटल तराजू के साथ गिरफ्तार कर ला रहे थे. इसी दौरान उनके परिजनों तथा स्थानीय लोगों के द्वारा उक्त व्यक्ति को छुड़ाने के लिए पुलिस के साथ धक्का मुक्की किया एवं पुलिस के कार्य में बाधा डालने की कोशिश की है. उन्हें पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. फिलहाल नेमु साहा को जेल भेजा जा रहा है.