कटिहार गोलीकांड में DM-SP का दावा : पुलिस की गोली से नहीं हुई सोनू-ख़ुर्शीद की मौत,CCTV फुटेज आया सामने

Edited By:  |
Reported By:
katihar golikand ka sabse bada khulasa, sp ne bataya policve ki goli se nahin hui sonu khursheed ki maut katihar golikand ka sabse bada khulasa, sp ne bataya policve ki goli se nahin hui sonu khursheed ki maut

कटिहार : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है कटिहार से जहां पुलिस कप्तान जितेंद्र कुमार ने बारसोई गोलीकांड पर बताया कि पुलिस की गोली से सोनू-ख़ुर्शीद की मौत नहीं हुई है। उन्होंने इस घटना से जुड़ी CCTV फुटेज को भी जारी कर दिया है। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहे हैं कि इन दोनों की हत्या पुलिस ने बल्कि किसी और शख्स ने की है।


पुलिस ने शुक्रवार 28 जुलाई को सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए बताया कि किसने गोली चलाई है। हालांकि यह भी साफ किया है कि पुलिस की गोली से किसी की भी मौत नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच कुछ असामाजिक तत्व घुस गए थे। सोनू साह और मोहम्मद नियाज को उस लड़के ने ही गोली मारी है।


वहीं इस पूरे मामले पर कटिहार के डीएम और एसपी से रिपोर्ट मांगी गई है। बिहार पुलिस (मुख्यालय) के अपर महानिदेशक (एडीजी) जे एस गंगवार ने गुरुवार को ही पटना में पत्रकारों से बातचीत की थी। बताया था कि जहां घटना हुई वहां स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।


बता दें कि कटिहार जिले के बारसोई में 26 जुलाई को बेहतर बिजली आपूर्ति की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों द्वारा पथराव करने के बाद कहा गया था कि पुलिस की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। अब सीसीटीवी फुटेज से एसपी ने साफ कर दिया है कि पुलिस की गोली से मौत नहीं हुई है।


Copy