काटा बनी गुलाब का फूल : महिला ने प्यार से किया इंकार, सनकी ने किया लाठी-डंडे से वार

Edited By:  |
kata bani gulab ka phool kata bani gulab ka phool

नवादा : एक तरफ़ा प्यार में पागल एक सनकी ने एक बच्चे की मां की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पावापुरी वीम्स रेफर कर दिया है। जानकारी मिल रही है कि सनकी युवक महिला को गुलाब का फूल देने गया था लेकिन महिला ने उसे लेने से साफ़ इंकार दिया।

मामला नवादा के गोविंदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सरकंडा गांव निवासी अनिल यादव की पत्नी नीलम देवी अपने घर के दरवाजे के पास बैठी थी। इसी दौरान गांव के ही गोरेलाल प्रसाद का पुत्र सौरभ कुमार अपने हाथ में गुलाब का एक फूल लेकर आया और महिला को देने लगा। लेकिन महिला ने फूल लेने से साफ़ मना कर दिया। जिसके बाद युवक आक्रोशित हो गया और महिला के साथ मारपीट करने लगा।

वही जख्मी महिला नीलम देवी ने बताया कि मेरे पति बाहर रहते हैं। मैं घर में एक बच्चे के साथ अकेली रहती हूं। अपने घर के दरवाजे के पास बैठी थी, तभी गांव वाला सौरभ कुमार अपने हाथ में गुलाब का फूल लेकर आया और मुझे देने का प्रयास कर रहा था। लेकिन मैंने फूल लेने से इनकार कर दिया। इतने में उसने लाठी डंडे से मेरे ऊपर प्रहार कर दिया।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy