कानून को मुंह चिढ़ाती शराब ! : वाइन थामे जमकर थिरका शख्स, पुलिस को कानों कान खबर नहीं

Edited By:  |
kanoon ko muh chidhati sharab kanoon ko muh chidhati sharab

हाजीपुर : बिहार की कानून व्यवस्था को ताक पर रख एक शख्स हाथ में शराब की बोतल थामकर बार बालाओं के साथ जमकर थिरकता रहा। अक्सर शराबियों का ऐसा कारनामा कहीं न कहीं सूबे में देखने को मिल ही जाता है। अब तो यूं लगने लगा है कि अपराधी और शराब तस्करो में प्रशासन का डर नहीं रह गया है। हाथों में कहीं पिस्टल तो कहीं शराब लिए नशेड़ियों का वीडियो नजर आ ही जाता है।

ताजा मामला सामने आया है वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड से जहां जहां नवमी (मंगलवार, 4 अक्टूबर) की रात ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था जिसमे एक युवक नशे की हालत में शराब की बोतल लेकर बार बालाओ संग झूमते हुए नजर आ रहा है। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। ऐसा लग रहा है कि युवक को न तो बिहार की कानून व्यवस्था का डर है ही नहीं।

आपकों बता दें कि कार्यकर्म आयोजन स्थल से महज लगभग 1 किलोमीटर पातेपुर थाने की दूरी हैं और लगभग 3 किलोमीटर बलीगांव थाने की दूरी हैं। वीडियो में दिख रहा शख्स युवक पातेपुर प्रखंड के महेया (मालपुर) के निवासी बताया जा रहा है। यह पहले भी कई बार शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। अब देखना ये है कि प[पुलिस प्रशासन कब इस पर कानूनी कार्रवाई करता है।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy